Ajinkya Rahane के अनमोल विचार Ajinkya Rahane Quotes in Hindi

                                   
1. जहां विराट अपनी आक्रमकता शब्द से भी व्यक्त करते हैं, वहीं मेरी आक्रमकता केवल मेरी बल्लेबाजी से झलकती है।

2. माहौल जितना अधिक तनावपूर्ण होता है, मैं उतना ही शांत रहने की कोशिश करता हूं।

3. क्रिकेट कई मायनों में दिमागी खेल है। बचपन से ही मैं रोज रात को डायरी लिखता आया हूं। यह आदत मुझे शांत बनाए रखती है।

4. विराट और मेरा टीम में अपनी अपनी जगह है। दरअसल, हमारी बहुत अच्छी दोस्त है। हम दोनों एक दूसरे की बल्लेबाजी के मुरीद हैं। हम दोनों ही खेल का आनंद लेते हैं। शायद इसीलिए हमारी अच्छी पटती है।

5. मैं अपने दिन की शुरुआत 30 मिनट के मेडिटेशन के साथ करता हूं। इससे मुझे अपनी उर्जा का सही इस्तेमाल करने में काफी मदद मिला है और दिन की प्लानिंग करने  में आसानी हो जाती है।

6. शादी ने मुझे अधिक सामाजिक बना दिया है। पहले मैं बहुत ज्यादा ही शांत रहता था। मैं खुद में ही खोया रहता था। बमुश्किल किसी से बात करता था, राधिका मेरी दुनिया से मुझे  बाहर निकलने में  मदद की... अब मैं मीडिया से भी मुखातिब होने लगा हूं, पहले मैं इंटरव्यू से दूर भागता था।

Popular posts from this blog

मोटिवेशनल मूवी डायलॉग Motivational movie dailog in hindi

Ravan के अनमोल विचार Ravan Quotes in Hindi

Kabir Das के अनमोल विचार Kabir Das Some Thought Provoking Quotes in Hindi