Ranveer Singh के अनमोल विचार Ranveer Singh Quotes in Hindi

                                 

1. मेरे लिए जो सबसे अधिक मायने रखती है या रखनी चाहिए, वो है एक्शन और कट के बीच का समय।

2. मैंने समझ लिया है कि  चाहे लोग आपकी प्रशंसा करें या आलोचना करें, आपको उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

3. जो लोग टेढ़ी मेढी चाल चलने वाले होते हैं। उन्हें तो मैं कोसों दूर से पहचान लेता हूं। एनर्जेटिक लोगों से मेरी झटपट दोस्ती हो जाती है।

4. जब मैं एक रोल प्ले कर रहा होता हूं, तो मुझे रणवीर सिंह को पीछे छोड़कर वो इंसान बन जाना पड़ता है जिसका मैं किरदार कर रहा होता हूं।

5. मैं एक एक्टर हूं और सेट पर जाता हूं एक्टिंग करने के लिए। वहां जो मैं करता हूं वही मेरे लिए मुख्य चीज है।

6. मैं उन कलाकारों के बारे में बहुत कुछ पढ़ता रहता हूं, जिन्होंने उपलब्धि हासिल करने के लिए एक लंबा सफर तय किया है।

7. आप खुद को जब दूसरों से बेहतर साबित करते हैं और लोगों से मीठी-मीठी बातें करते हैं तो मैं यही समझता हूं कि आप सही तरह से पेश नहीं आ रहे हैं।

8. मैं अपने अंदर नेगेटिविटी को लाने ही नहीं देता और हमेशा ही प्रयास करता हूं कि पॉजिटिव बना रहूं।

9. मैं सेक्स को बंद कमरे से बाहर निकालना चाहता था। ताकि उसके बारे में चर्चा की जा सके। इसको हमेशा गुप्त, गंदा और वर्जित समझा जाता रहा है।

10. मैं सिद्धांतों वाला इंसान हूं। मैं उन्हीं लोगों की ओर आकर्षित और संबंध रखने को विवश भी होता हूं, जो लोग सिद्धांतों के साथ काम करते हैं।

11. मेरे दिमाग में शुरू से एक बात थी कि मैं एक बार बार जिस डायरेक्टर के साथ काम करूं, वो बार बार मेरे साथ काम करना चाहे। मुझे काम करते समय इतनी मेहनत करनी चाहिए और इतना अद्भुत एहसास दिलाना चाहिए कि वो हमेशा मेरे पास आते रहें।

12. मै जब  सेट भर जाता हूं तो शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ मिनट तक अपने वैनिटी वैन में अकेले रहना पसंद करता हूं ।उस दौरान मैं प्रार्थना करता हूं यह ईश्वर के प्रति धन्यवाद देने का मेरा अपना तरीका है क्योंकि उंहें ने जो मुझे व
 मौका दिया; मैं जो चाहता था और वह कर रहा हूं।

Comments

Popular posts from this blog

मोटिवेशनल मूवी डायलॉग Motivational movie dailog in hindi

Ravan के अनमोल विचार Ravan Quotes in Hindi

Kabir Das के अनमोल विचार Kabir Das Some Thought Provoking Quotes in Hindi