Rob Walton के अनमोल विचार Rob Walton Quotes in Hindi

                                   

1. प्रेसिडेंट की दौड़ में हिस्सा लेने से पहले यह समझ लेना बेहद जरूरी है कि इसमें लगभग प्रत्येक दिन 20 मिलियन डॉलर का बजट बनता है।

2. मेरी धर्मपत्नी कमाल की है। वो उन लोगों में से हैं, जिनके आने पर मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई या जिसने मेरी जिंदगी में बदलाव लाने के लिए बड़ी मदद की हो।

3. यह वो जगहें है जहां केवल बिजनेस की तूती बोलती है। बिजनेस, राजनीतिज्ञों की जरूरत बन गया है क्योंकि वो ही पैसों पर नियंत्रण रखते हैं और पैसे से ही पावर को काबू में रखा जाता है।

4. अगर आप  दिमाग प्रयोग करते हो, तो आप बीमार नहीं पड़ने वाले।

5. मैंने DC और Dark Horse के लिए काम किया है।

6. मेरे कहने का मतलब है, मेरे लिए सबसे जरूरी चीज imagination है।

7. कीमत तो कीमत है। ये तो इस बात पर निर्भर करता है कि आप अपने पैसे को कहां खर्च करना चाहते हैं।

8. पहली बात तो यह कि कोई भी इंसान जिसका दिमाग ठीक ढंग से काम करता हूं तुरंत के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर नहीं करता।

9. मैंने जो कुछ भी किया है, वो पुरानी मार्वेल कॉमिक के लिए किया है।

Popular posts from this blog

मोटिवेशनल मूवी डायलॉग Motivational movie dailog in hindi

Ravan के अनमोल विचार Ravan Quotes in Hindi

Kabir Das के अनमोल विचार Kabir Das Some Thought Provoking Quotes in Hindi