Kapil Sharma के अनमोल विचार Kapil Sharma Quotes in Hindi

                                 


1. मैं एक टाइम पे एक चीज पर फोकस करता हूं।

2. इंसान को अपनी strength के बारे मे उससे बेहतर कोई नहीं जानता।

3. कुछ करने के लिए जब आप सोच लेते हो और genuinely confidence हो...Overconfidence नहीं हो; तो चीजें सही समय पे सही जगह पे करो तो चीजें होती हैं।

4. मैंने जब शुरू किया था तब मैंने एक सीरियस थिएटर के रूप में शुरू किया था, जो लोगों को आज तक पता नहीं है। Comedy मेरे साथ accidentally हुई।

5. फिल्मों के बारे में मैंने कभी सोचा नहीं था, मुझे सिंगिंग करने का शौक था।

6. मैं हर एक चीज से सीखता हूं। मैं हर एक चीज का observations करता हूं लेकिन copy नहीं करता।

7. हमारे स्कूल में एक जन्माष्टमी का फंक्शन होता था और एक गुरु नानक देव साहब का होता था। मैं उसमे साल में दो बार भजन गाता था।

8. मेरा हमेशा से यह मानना है कि जो आदमी कॉमेडी करते हैं, वो हमेशा आम लोगों में से ही निकलते हैं। शायद जैसा मैंने आज तक देखा है क्योंकि कभी भी बहुत बड़े बिजनेसमैन का लड़का कॉमेडी नहीं कर पाएगा।

9. आसानी से कुछ भी नहीं होता, हर चीज के लिए मेहनत लगती है। लोगों को लगता है कि यह शो ढाई से तीन साल पहले शुरु हुआ और ढाई साल में ही सब कुछ हो गया।.... अगर उसके पहले की आप इन्वेस्टमेंट देखें तो  1997 से मैं यह कर रहा हूं; तो यह कर करके रियाज होता गया। और एक आर्टिस्ट के अंदर कॉन्फिडेंस आता है, तब जाकर अपकी बातों में ठहराव आता है।

Comments

nishuthapar said…
Comedian Kapil Sharma has been called for enquiry today by API Sachin Vaze, Crime Intelligence Unit (CIU), Mumbai for his statement regarding fake registered cars seized by Mumbai Police. Read full article visit here: latest entertainment news

Popular posts from this blog

मोटिवेशनल मूवी डायलॉग Motivational movie dailog in hindi

Ravan के अनमोल विचार Ravan Quotes in Hindi

Kabir Das के अनमोल विचार Kabir Das Some Thought Provoking Quotes in Hindi